एक और को मौत के घाट उतारा हाथी, साथ ही दो बैलों को भी मारा, क्षेत्र में दहसत का माहौल...

Views





कोरबा :-  जांजगीर-चांपा और बिलासपुर जिला से घूम फिर कर दंतैल हाथी कोरबा जिला में वापस आते ही कटघोरा वनमंडल के पाली वन परिक्षेत्र में एक ब्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया था बीते रात दंतैल हाथी कोरबा वन मंडल के बाल्को वन परिक्षेत्र के अजगरबहार सतरेंगा मार्ग में स्थित माखुरपानी गांव में देर रात आ धमका और पहाड़ी कोरवा को मौत के घाट उतार दिया साथ ही दो बैलों को भी मार डाला! 



सूत्रों की हवाले से खबर है की बालको वन परिक्षेत्र के ग्राम पंचायत माखुरपानी के गांव गढकटरा की है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार के देर रात की घटना बताई जा रही है जहां पर हलाई बाई पहाड़ी कोरवा (75 वर्ष) अपने मकान में सो रही थी इसी बीच दंतैल हाथी ने हमला कर मौत का घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही सरपंच एवं वन विभाग की टीम घटना स्थल पर पहुंच गए है।



खूनी दंतैल हाथी लगभग एक माह से वन विभाग और लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है कोरबा जिला में इस दौरान यह हाथी पांच लोगों की जान ले चुका है इससे लोगों के मन में अपनी जान माल की सुरक्षा को लेकर डर बना हुआ है जंगली हाथीयों से लोगों की सुरक्षा को लेकर वन विभाग की सारे दावे खोखले साबित हो रहें हैं देखने वाली बात है की इस खूनी दंतैल हाथी को वन विभाग कब तक काबू कर पाता है!


0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1