CG- चरणदास महंत के बयान पर सीएम साय का पलटवार..बोले -“महूँ हव मोदी के परिवार, अगर तुमन म हिम्मत हे, तो पहला लौठी मोला मारव”..

Views


 रायपुर। नेता प्रतिपक्ष और छत्तीसगढ़ विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष चरणदास महंत बुधवार को भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। कांग्रेस नेता चरणदास महंत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। इस बयान पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आलोचना की है। सीएम साय ने कहा कि पहले भी प्रधानमंत्री को अनेकों तरह से गाली दी गई हैं, जिसका खमियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ा. मैं भी मोदी का परिवार हूँ, पहला डंडा मुझे मारें। उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए बोला है। उनको लाठी मारने वाला आपका ही सांसद होगा। इस तरह के बयान को जनता बर्दाश्त नहीं करने वाली है। साथ ही मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने यह भी कहा कि एक भी सीट कांग्रेस को नहीं जीतने देंगे।

बीजेपी की तरफ से चुनाव आयोग में की गई शिकायत में कहा गया है कि कांग्रेस नेता चरण दास महंत छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के पद पर पदासीन हैं। किन्तु उनके द्वारा स्वयं के पद की गरिमा में विपरीत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सन्दर्भ में हेट- स्पीच (अमर्यादित बयान) देकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं आम जनमानसको प्रधानमंत्री के विरुद्ध हिंसा हेतु दुष्प्रेरित करने (भड़काने) के उद्देश्य से राजनंदगांव में आमसभा के दौरान घोर विवादित बयान दिया गया है।

02/04/2024, मंगलवार को राजनांदगांव के स्टेट हाईस्कूल मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस पार्टी द्वारा घोषित लोक-सभा प्रत्यासी भूपेश बघेल और देवेन्द्र यादव के समर्थन में आयोजित कांग्रेस की चुनावी सभा में चरण दास महंत ने कहा कि, “हमें एक ऐसा आदमी चाहिए जो लाठी पकड़ सके। हमें सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। मोदी के सामने आंख मिलाकर बात कर सके, ऐसा एक ही आदमी है, जिसे आप सांसद बनाओगे, वही मोदी के सामने लाठी पकड़कर खड़ा हो सकता है। ” उन्होंने यह भी कहा कि, “रात-दिन एक करके मोदी को घेरने वाला आदमी चाहिए। यह आदमी भूपेश बघेल और देवेंद्र यादव हो सकते हैं। इसलिए उन्हें जिताकर दिल्ली भेजिए।,”

सीएम साय का ट्वीट – प्रधानमंत्री जी ल लौठी ले मारे के सोचने वाला कांग्रेसी मन!! आज मैं तुमन ले कहत हौं “महूँ हव मोदी के परिवार, अगर तुमन म हिम्मत हे, तो पहला लौठी मोला मारव”

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1